दमोह में सामने आई अलग तस्वीर, पूर्व मंत्री ने अपने सामने जलवाया पुतला, कहा – अब चाय पीकर जाइए

Damoh News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहने का बयान देने वाले एम पी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दिग्विजय सिंह सरकार में मंत्री रहे राजा पटेरिया के कथित बयान को लेकर जहां पूरे सूबे में हंगामा मचा हुआ है तो आम भाजपाई से लेकर दिग्गज भाजपा नेता तक पूर्व मंत्री राजा पटेरिया को लेकर आक्रोशित हैं। इस बीच राजा पटेरिया के गृह जिले दमोह से बेहद रोचक तश्वीरें सामने आई है जो इसके पहले शायद कभी कैमरे की नजर से आपने ना देखी हो जब जिसका पुतला जलाया जा रहा हो वो खुद अपने सामने पुतला जलवाए और फिर जलाने वालों को चाय के लिए भी ऑफर करे।

भाजपाइयों ने किया प्रदर्शन

जी हां कुछ ऐसी ही तस्वीरें दमोह के हटा से सामने आई है जब इलाके के विधायक और भाजपा कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों के साथ राजा पटेरिया का पुतला लेकर उनके निवास पर पहुंचे तो घर के सामने चल रहे प्रदर्शन को देखते हुए खुद राजा पटेरिया अपने बेटे और परिजनों के साथ घर से बाहर आ गए। प्रदर्शन कर रहे भाजपाइयों का अभिवादन किया, फिर वायरल वीडियो की हकीकत सबको बताई और खुद कहा पुतला जलाइए, अपनी आंखों के सामने पुतला जलवाया और पटेरिया और उनके बेटे ने प्रदर्शनकारियों को चाय पीने का आग्रह भी किया हालांकि उनके ऑफर को लोगो ने स्वीकार नही किया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”