दमोह। गणेश अग्रवाल।

रेत का परिवहन करने वाले दमोह के व्यापारियों ने एसपी कार्यालय एवं जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर कुछ लोगों के खिलाफ आवेदन देकर उन पर गुंडा टैक्स लिए जाने का आरोप लगाया है. यह आरोप दमोह के कांग्रेस विधायक के करीबियों पर लगाए गए हैं. इस मामले पर भाजपा भी इन व्यापारियों के साथ ज्ञापन देने पहुंची.

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता जयंत मलैया के पुत्र भाजपा युवा नेता सिद्धार्थ मलैया के साथ एसपी कार्यालय पहुंचे रेत व्यापारियों ने कहा कि रेत की खदानों की रॉयल्टी मूसा कंपनी को मिली है ऐसे में इस कंपनी को विधायक का संरक्षण प्राप्त है और उनके ही लोग बाहर से रेत लाने पर या फिर रेत की अन्य खदानों से रेत निकालकर बेचने पर अपनी पर्ची पर टैक्स वसूल रहे हैं यह पर्ची मूसा कंस्ट्रक्शन के नाम पर है इस कला में व्यापारियों ने विधायक राहुल सिंह के करीबी गोविंद सिंह एवं शालिनी सिंह पर भी आरोप लगाते हुए जबरन रसीद काटकर पैसा वसूलने का आरोप लगाया है

रेत व्यापारियों का ज्ञापन लेने के बाद एडिशनल एसपी ने बताया कि इस मामले पर शिकायत प्राप्त हुई है. जिसकी जांच के लिए वे खनिज अधिकारी से रिपोर्ट लेने के बाद कार्रवाई करेंगे. वही खनिज अधिकारी का कहना था कि यह शिकायत उनको भी मिली है, इस तरह की कोई वसूली नहीं की जा सकती. यदि ऐसा मामला है तो कार्रवाई होगी.