Damoh News: शहद के लिए पीपल के पेड़ पर चढ़ा भालू, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

Damoh News : दमोह जिले के रसीलपुर गांव में चोपरा हार के पास पीपल के पेड़ पर भालू चढ़ गया। जिससे इलाके में दहशत का माहौल बन गया। आनन-फानन में इसकी सूचना ग्रामीणों ने डायल 100 पुलिस व वन विभाग को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम ने भालू को पेड़ से उतारकर जंगल भेजने के लिए रेस्क्यू किया जा रहा है। बता दें कि भालू पेड़ पर मधुमक्खी के शहद को खाने के लिए चढ़ा था। जिसे सुरक्षित जंगल में छोड़ने के प्रयास लगातार जारी है।

ग्रामीणों में दहशत का माहौल

बता दें कि हटा वन अमले के अलावा रनेह थाना से हर्ष पटेल, सौरभ साहू और पायलट इमरत रजक भी भालू को गांव से दूर जंगल की ओर भगाने  की कोशिश कर रहे हैं। भालू की दहशत से पिछले 1 सप्ताह से विभिन्न इलाकों में देखी जा रही है। इससे पहले भालू मडियादो क्षेत्र में नजर आया था तो वहीं बटियागढ़ के पास भालू ने एक व्यक्ति को घायल भी कर दिया था। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराए जाने के साथ वन अमले द्वारा उसे आर्थिक सहायता भी दी गई थी।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।