दमोह में हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं पर हमले में 25 लोगो पर मामला दर्ज

घायलों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है, फिलहाल एक भी आरोपी पकड़ा नही गया है जबकि गिरफ्तारी के लिए अलग अलग टीम बनाई गई हैं।

fir

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले से इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है यहां सोमवार रात हिन्दू संगठनों के कार्यकर्त्ताओं पर हुए हमले और जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने 25 लोगों पर आपराधिक मामला दर्ज किया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, कल रात दमोह देहात थाना क्षेत्र के न्यू दमोह इलाके में बजरंगदल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को मवेशियों की तश्करी की खबर मिली जिसकी सूचना पुलिस को देने के बाद हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता मौके पर गए थे, पुलिस ने एक कंटेनर जब्त किया और उसे लेकर पुलिस थाने आ रहे थे तभी एक साथ 25 से 30 बाइक पर सवार लोगों ने संगठन के कार्यकर्ताओं को खदेड़ा था, इतना ही नहीं इन लोगों ने एक दूध डेयरी पर मौजूद तीन लोगों पर जानलेवा हमला किया था जिसमें तीन युवक जिला अस्पताल में इलाजरत हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”