Damoh News : फिर शुरू अतिक्रमण पर एक्शन, सड़क किनारे सब्जी बेचने वालों को हटाएगा प्रशासन, बनेगी पार्किंग

जिला प्रशासन नगर पालिका और ट्रैफिक पुलिस एक साथ सड़कों पर घूमकर अब नए सिरे से इन व्यस्थाओं को सुनिश्चित करने में जुटे हैं।

damoh news

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले में जारी अतिक्रमण विरोधी मुहिम के बीच अब शहर में सड़क किनारे सब्जी बेंच कर जीवन यापन करने वाले दुकानदारों के खिलाफ प्रशासन कार्रवाई करने जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

पूरे शहर के बाजारों में सड़क किनारे बड़ी संख्या में गरीब तबके के लोग सब्जियां बेंच कर जीवन यापन करते है लेकिन इन दुकानों से आवागमन प्रभावित होता है लिहाजा इलाके में ये बड़ी समस्या बनी हुई है इसके साथ ही बढ़ते ट्रैफिक के दबाव को देखते हुए शहर में पार्किंग स्थलों की भी बड़ी समस्या है और अब शहर में पार्किंग जोन को लेकर भी बड़े कदम उठाए जा रहे हैं।

जिला प्रशासन नगर पालिका और ट्रैफिक पुलिस एक साथ सड़कों पर घूमकर अब नए सिरे से इन व्यस्थाओं को सुनिश्चित करने में जुटे हैं।

दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News