Damoh News : व्यारमा नदी में बड़ा हादसा, नहाने गए दो सगे भाइयों की डूबने से मौत

गैसाबाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है वहीं इलाके में इस घटना के बाद मातम पसरा हुआ है।

Amit Sengar
Published on -
Sitalamata Fall

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले से बड़ी खबर आ रही है। जहां व्यारमा नदी में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से दोनों भाइयों के शवों को नदी से बाहर निकलवाया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह मामला गैसाबाद थाना क्षेत्र का है। जहाँ हटा ब्लॉक के भैंसा गांव में नदी में डूबने से दो सगे भाइयों की मौके पर मौत हो गई है। जिनकी उम्र 14 और 16 साल है। भैंसा से गुजरने वाली व्यारमा नदी में आज दोपहर बाद दो सगे भाई इशांत और विश्वास पटेल नहाने गए थे, तभी अचानक दोनो तेज बहाव की गिरफ्त में आये और बह गए।

आसपास मौजूद लोगों ने दोनो को रेस्कयू किया और उन्हें हटा सिविल अस्पताल लेकर आये जहां डॉक्टर्स ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। गैसाबाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है वहीं इलाके में इस घटना के बाद मातम पसरा हुआ है।
दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News