Damoh News : नशे में धुत नपा टैंकर चालक ने दो बाइक को रौंदा, जान बचाकर भागे बाइक सवार

हटा पुलिस ने ट्रेक्टर टेंकर को जब्त किया है। वहीं आरोपी नशेलची ड्रायवर को हिरासत में लिया है।

Amit Sengar
Published on -
damoh news

Damoh News : दमोह जिले में नशे में चूर होकर वाहन चलाने और फिर बड़े हादसे करने का क्रम लगातार जारी है, बीते दिनों दमोह शहर के धरमपुरा में एक शराबी ऑटो चालक ने बेलगाम ऑटो एक घर मे घुसा दिया। जिसमें पांच घायल हुए और एक मासूम की मौत हो गई, तो अब एक और बड़े हादसे की खबर आई है। आज जिले के हटा शहर में नगर पालिका के टैंकर चलाने वाले एक नशेलची ड्रायवर ने सड़क पर कोहराम मचाया और जो तश्वीरें सामने आई है वो देख कर आप सहम जाएंगे, गनीमत सिर्फ इतनी है कि कोई अनहोनी नही हुई लेकिन कुछ लोग घायल जरूर हुए हैं।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, हटा नगर पालिका में पानी सप्लाई करने वाला एक टैंकर बाजार में अचानक बेलगाम हो गया, एक-एक कर कई लोगों को टक्कर मारता हुआ ट्रेक्टर और टेंकर से बाजार में लोग बचते रहे और फिर इस टैंकर ने दो बाइक्स को निशाना बनाया और मय बाइक सवारों को ये गाड़िया टैंकर के नीचे आ गई। हादसे में टेंकर के पहियों के नीचे आये बाइक सवारों को चोटें आई है जबकि दोनों बाइक चकनाचूर हो गई। जब लोगों ने इस ट्रेक्टर टेंकर के ड्रायवर को देखा तो वो पूरी तरह से नशे में चूर था।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”