Damoh News : ट्रिपल मर्डर मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

पुलिस इस मामले के एक आरोपी की अभी तलाश कर रही है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Amit Sengar
Published on -
arrest

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले में बीती 24 तारीख को दमोह-सागर स्टेट हाइवे पर हुए सनसनीखेज ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जबकि पुलिस इस मामले के एक आरोपी की अभी तलाश कर रही है।

क्या है पूरा मामला

एसपी श्रुत कीर्ती सोमवंशी ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस बात का खुलासा किया है। कि इस सनसनीखेज हत्याकांड की वजह महीने भर पहले यानी 24 मई को बाँसा कस्बे में दोनो पक्षों में हुआ विवाद था। जिसमे एक बछड़े पर गाड़ी चढ़ जाने के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी और काउंटर केस बना था। इस विवाद को लेकर विवाद बना हुआ था और उसका अंजाम 24 जून को हुआ ट्रिपल मर्डर कांड है।

एसपी के मुताबिक चार आरोपियों ने मिलकर एक होमगार्ड सैनिक उसके बेटे और भतीजे को मौत की नींद सुलाया था। आरोपियों ने करीब 32 राउंड फायरिंग की थी। जिसके खाली कारतूस कवर जब्त हुए है। जिस तरह से फ़ायरिंग हुई उससे साफ है कि हथियार देशी नही बल्कि विदेशी होंगे वहीं पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News