Damoh News : चुनावी रंजिश में युवक को गोली मार किया घायल, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Damoh News : दमोह में लगातार सामने आ रही आपराधिक वारदातों के बीच लोगों में दहशत खत्म नही हो पा रही है और एक-एक कर मामले सामने आ रहे हैं। एक बार फिर बीच राह हुए गोलीकांड के बाद इलाके में दहशत फैली हुई है। इस बार चुनावी रंजिश के चलते युवक को गोली मारी गई है।

यह है मामला

बात दें कि यह मामला दमोह देहात थाने के अंतर्गत आने वाली सागर नाका चौकी के इमलाई इलाके का है यहां शाम के समय एक युवक को दो लोगों ने गोली मार दी और गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है। मामले के मुताबिक दमोह में गौ रक्षा मंच से जुड़े शैलेन्द्र अवस्थी अपने गावँ से वापस लौट रहे थे तभी इम्लाई के पास दो युवकों ने उन पर हमला कर दिया, गोलीकांड के बाद घायल शैलेन्द्र को जिला अस्पताल लाया गया जहां से उन्हें जबलपुर रेफर किया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”