दमोह में पुलिस की कार्रवाई, अवैध गांजा बरामद, 1 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि वह अवैध गांजा की खेप लेकर यहां सप्लाई करने आया था। फिलहाल, उसपर विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है।

arrested

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले में अपराधों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। अवैध नशे के कारोबार पर रोक लगाने के बावजूद तस्कर बेखौफ होकर गांजा सप्लाई कर रहे हैं। हालांकि, पुलिस इसके लिए लगातार अभियानें चलाती रही हैं, लेकिन तब भी उनके हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। इसका एक ताजा मामला आज ही सामने आया है, जब पुलिस ने अवैध गांजा तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पथरिया का मामला

दरअसल, मामला पथरिया थाना क्षेत्र का है। जब पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली। जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम का गठन किया गया और मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचकर कार्रवाई की गई। इस दौरान एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया गया है, जिसके पास से करीब 3 किलो अवैध गांजा बरामद हुआ है। वहीं, गांजे की अनुमानित कीमत का फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है।

पूछताछ जारी

वहीं, थाना प्रभारी सुधीर बेगी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उनके द्वारा लगातार नशे के कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। एक बार फिर उनकी सूचना पर कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि वह अवैध गांजा की खेप लेकर यहां सप्लाई करने आया था। फिलहाल, उसपर विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है।

दमोह, दिनेश अग्रवाल


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News