कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती, 4 गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए हमले के आरोपियों में से चार लोगों को हिरासत में ले लिया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दमोह, गणेश अग्रवाल| मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) के दमोह (Damoh) में रविवार को कांग्रेस (Congress) के कार्यकारी जिलाध्यक्ष संजय चौरसिया (Sanjay Chaurasia) के ऊपर हमला हुआ | हमले में घायल चौरसिया को जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया गया है। इस हमले का आरोप एक वर्ग विशेष के 20 से 25 लोगों पर है।

जानकारी के मुताबि, बताया जा रहा है कि विवाद एक मामूली एक्सीडेंट का बाद हुआ । रविवार दोपहर को संजय चौरसिया अपने कुछ साथियों के साथ शहर के विन्ध्वासिनी मंदिर में दर्शन करने गए थे । दर्शन के बाद वो बाहर निकले और अपनी कार में सवार हो रहे थे इसी बीच एक युवक बाइक से पीछे से टकरा गया। मामूली कहासुनी के बाद बाइक सवार युवक चला गया लेकिन कुछ ही मिनिटों में वहां एक वर्ग के 20 से 25 लोग जमा हो गए और चौरसिया के साथ मारपीट की गई।

इस हमले में कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष संजय चौरसिया को सिर में गंभीर चोट साथ कई जख्म बने हैं। उन्हें दमोह के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले कि खबर के बाद जिला अस्पताल पहुंचे समर्थकों और कांग्रेस नेताओं ने पुलिस के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की | वहीं कोतवाली पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए हमले के आरोपियों में से चार लोगों को हिरासत में ले लिया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।