दमोह में मरीजों की जान से खिलवाड़ कर रहे झोलाछाप डॉक्टर, गलत इंजेक्शन लगाने से किशोर की बिगड़ी तबीयत, इलाज जारी

झोलाछाप डॉक्टर ने दुर्गेश को दवाइयां दी लेकिन दवाई खाने के दो घण्टे बाद हो किशोर की हालत बिगड़ गई पूरे शरीर में सूजन के साथ चेहरे पर फफोले पड़ गए।

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले में तमाम दावों और झोलाछाप डाक्टर्स के खिलाफ कार्रवाई की दलील के बाद भी ग्रामीण इलाकों में ये डॉक्टर्स बेख़ौफ़ लोगों को इलाज दे रहे हैं और उसके दुष्परिणाम सामने आ रहे हैं। ताज़ा मामला एक किशोर के गलत इलाज का सामने आया है जिसके बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 

बता दें कि जिले के हटा ब्लाक के गैसाबाद कस्बे में एक 16 साल के किशोर दुर्गेश अहिरवाल को बुखार की शिकायत के बाद यही प्रेक्टिस करने वाले एक बंगाली डॉक्टर के यहां ले जाया गया, इस झोलाछाप डॉक्टर ने दुर्गेश को दवाइयां दी लेकिन दवाई खाने के दो घण्टे बाद हो किशोर की हालत बिगड़ गई पूरे शरीर में सूजन के साथ चेहरे पर फफोले पड़ गए।

किशोर फिलहाल खतरे से बाहर

घबराए परिजन पीड़ित को लेकर हटा के सिविल अस्पताल आये हैं जहां किशोर को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। हटा सिविल अस्पताल के चिकित्सक डॉ अनन्त कुमार के मुताबिक दुर्गेश को दवाओं का रिएक्शन हुआ है जिसको लेकर इलाज दिया जा रहा है और किशोर फिलहाल खतरे से बाहर है।

दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News