गंगा जल संवर्धन अभियान : गेंती, फावड़ा थामकर सैकड़ों लोगों के साथ पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया और कलेक्टर ने की बेलाताल की सफाई

इस अभियान को बड़ा अभियान बताया तो कलेक्टर कोचर ने लोगों से अपील की सफाई के बाद तालाबों को साफ रखने का जिम्मा हर नागरिक निभाये।

Amit Sengar
Published on -
damoh news

Ganga Water Conservation Campaign : मध्य प्रदेश के दमोह जिले में गंगा दशहरा के मौके पर लोगों ने जल सरंक्षण और स्वच्छता का संदेश दिया और शहर के ऐतिहासिक महत्व के बेलाताल को साफ किया।

स्वच्छता का दिया संदेश

प्रदेश में चलाए जा रहे जल गंगा अभियान के आखिरी दिन बेलाताल में पूर्व मंत्री और वरिष्ठ भाजपा विधायक जयंत मलैया कलेक्टर सुधीर कोचर के साथ सरकारी अमले के साथ बड़ी संख्या में सामाजिक संगठनों के लोगो ने स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया। इस मौके पर लोगो ने बेलाताल के साथ शहर के दूसरे तालाबो और जल स्त्रोतों को साफ स्वच्छ रखने का संकल्प भी लिया।

पूर्व मंत्री जयंत मलैया ने इस अभियान को बड़ा अभियान बताया तो कलेक्टर कोचर ने लोगों से अपील की सफाई के बाद तालाबों को साफ रखने का जिम्मा हर नागरिक निभाये।

दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News