Damoh News: तेन्दूखेड़ा में हुई भारी बारिश, कई इलाके हुए जलमग्न, टूटा 2 दर्जन गांवों का संपर्क

तेन्दूखेड़ा के पठा घाट पर स्थित पुराना पुल जो हर दिन हजारों लोगों के आवागमन का मुख्य साधन है, दो दिनों की लगातार बारिश के बाद पूरी तरह से जलमग्न हो गया है।

Damoh News : दमोह जिले में हालिया मूसलाधार बारिश के चलते गंभीर स्थिति उत्पन्न हो गई है। विशेष रूप से तेन्दूखेड़ा इलाके में भारी बारिश के बाद कई स्थान जलमग्न हो गए हैं। इस क्षेत्र के करीब दो दर्जन गांवों का संपर्क तेन्दूखेड़ा और जिला मुख्यालय से कट गया है।

टूटा 2 दर्जन गांवों का संपर्क

तेन्दूखेड़ा के पठा घाट पर स्थित पुराना पुल जो हर दिन हजारों लोगों के आवागमन का मुख्य साधन है, दो दिनों की लगातार बारिश के बाद पूरी तरह से जलमग्न हो गया है। इस पुल के डूब जाने से प्रभावित दो दर्जन गांवों के लोग अपने गांवों में कैद हो गए हैं और किसी भी प्रकार की आवाजाही में असमर्थ हैं। यह स्थिति स्थानीय निवासियों के लिए गंभीर समस्याएं पैदा कर रही है, क्योंकि वे आवश्यक सेवाओं और आपूर्ति से वंचित हो रहे हैं।

राहत कार्य शुरू

स्थिति की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन को तुरंत राहत कार्य शुरू किया जा चुका है। प्रभावित गांवों के निवासियों तक आवश्यक आपूर्ति और सहायता पहुंचाने के लिए तेजी से कदम उठाने की जरूरत है ताकि उनकी समस्याओं का समाधान हो सके और जीवन सामान्य हो सके।

दमोह दिनेश अग्रवाल


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News