दमोह में सुरक्षित नही सरकारी अस्पतालें, ICU वार्ड में तोड़फोड़, बसपा विधायक ने किया हंगामा करने वालो का समर्थन

Damoh News : मध्य प्रदेश के सरकारी अस्पतालों की हालत किसी से छिपी नही है और अब यह सुरक्षित भी नही है। जिसका एक ताजा मामला दमोह जिले से सामने आया है। जब जिले के सबसे बड़े अस्पताल यानी जिला चिकित्सालय में जमकर तोड़फोड़ और हंगामा हुआ। अस्पताल के ICU वार्ड में जहां लंबे समय तक भर्ती मरीजों की जान आफत में डली रही। दरअसल, ये हंगामा और तोड़फोड़ एक मरीज की मौत के बाद हुई। इतना ही नही हंगामा करने वालों के समर्थन में इलाके की चर्चित विधायक रामबाई सिंह भी उतर आई। जिसके बाद हालातों को देखते हुए अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील करना पड़ा। आइए जानते हैं पूरा मामला…

मरीज की मौत के बाद हंगामा

दरअसल, शनिवार को जिला अस्पताल में रमन राठौर नाम के एक मरीज को उल्टी- दस्त की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था लेकिन उसकी हालत बिगड़ी तो उसे जिला अस्पताल के ICU वार्ड में दाखिल किया गया। जहां रविवार की देर शाम मरीज की मौत हो गई। रात में जैसे ही रमन की मौत की खबर उसके परिजनों को लगी तो उन्होंने बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंचकर हंगामा करना शुरू कर दिया। अस्पताल के ICU वार्ड में तोड़फोड़ शुरू कर दी। जब तक अस्पताल प्रबंधन कुछ करता तब तक अस्प्ताल की सूरत बदल चुकी थी। हंगामा करने वालो ने स्टाफ के साथ मारपीट की। जिससे वहां और भर्ती मरीजों को परेशानी हुई।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।