पर्यटकों को लुभा रहा मध्यप्रदेश का बगदरी वाटरफॉल, मनोरम दृश्य कर देंगे मंत्रमुग्ध

Bagdari Waterfall

Bagdari Waterfall MP: ऐतिहासिक और धार्मिक स्थलों के लिए प्रसिद्ध मध्यप्रदेश में कई प्राकृतिक स्थान भी हैं, जो पर्यटकों को अपनी और आकर्षित करते हैं। बारिश के समय में इन जगहों की खूबसूरती और भी बढ़ जाती है। दमोह जिले में भी दो खूबसूरत वाटरफॉल हैं, जहां पर्यटक घूमना फिरना बहुत पसंद करते हैं। आज हम आपको इन्हीं में से एक बगदरी वाटरफॉल की खूबसूरती से रूबरू करवाते हैं।

बगदरी जलप्रपात इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां डेढ़ सौ फीट की गहराई में गिरने वाला झरने का यह पानी, आसपास जमी रहस्यमय चट्टान और जंगल आने वाले पर्यटकों अलग ही अहसास करवाता है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।