नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपियों ने बनाया वीडियो

rape

दमोह, गणेश अग्रवाल। हाथरस की वारदात के बाद पूरे देश में आक्रोश है, लेकिन ऐसी घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही। अब दमोह में भी नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

नरसिहपुर में दुष्कर्म पीड़िता की खुदकुशी के बाद अब दमोह में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है। मामला गैसाबाद का है जहां दो लड़कों ने एक नाबालिग के साथ दुष्कृत्य किया और उसका वीडियो बनाकर बीते दस दिनों से उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। 22 सितंबर को पीड़िता बाजार जा रही थी तभी रास्ते में गैसाबाद के ही दो लड़के अरुण पटेल और वीरू प्रजापति ने उसे रोका और पकड़कर एकांत में ले गए। दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, इस दौरान लड़कों ने रेप का वीडियो भी बनाया। बाद में वो इसी वीडियो के आधार पर पीड़िता और उसरे परिवार को डरा धमका रहे थे जिस वजह से परिवार पुलिस में नहीं जा रहा था। लेकिन 10 दिन बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। ये घटना सामने आने के बाद से इलाके में  हड़कंप मचा हुआ है। डरा सहमा परिवार पुलिस की पनाह में आया और नाबालिग ने अपने साथ हुई ख़ौफ़नाक वारदात को बताया जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों अरुण पटेल और वीरू प्रजापति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।