Damoh में मेडिकल दुकान को चोरों ने बनाया निशाना, घटना CCTV कैमरे में कैद

मेडिकल संचालक ने सीसीटीवी फुटेज के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल, पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है। पढ़ें विस्तार से पूरी खबर...

Sanjucta Pandit
Published on -
CCTV

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले में चोरी की वारदातें कम होने का नाम नही ले रही हैं। बता दें कि रिहायशी इलाकों में चोर सूने घरों को निशाना बना रहे हैं, तो वहीं रात के समय बंद दुकानों पर उनकी नजर रहती है। जिसका एक ताजा मामला हाल ही सामने आया है, जब शहर के बस स्टैंड इलाके में प्रसिद्ब इटोरया मेडिकल स्टोर पर चोरों ने धावा बोला और मंहगी दवाइयां उड़ा ले गए। वहीं, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है।

जानें पूरा मामला

दरअसल, रात 2 से 3 के बीच चोर दुकान के पिछले हिस्से से छत के सहारे दुकान के अंदर घुसे। जिसके बाद उन्होंने सीसीटीवी कैमरों को तोड़ा, फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान वह महंगी दवाइयां और नगद लेकर गए हैं। इधर, मेडिकल संचालक ने सीसीटीवी फुटेज के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल, पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

चोरी की इस घटना में चोरों का शातिरपन साफ नजर आया है। अमूमन सभी दुकानों में अब सीसीटीवी कैमरे लगे होते हैं, जिससे बचने के लिए चोर चेहरा ढक कर आते हैं। इसके बाद चोरी को अंजाम देने से पहले वे सीसीटीवी कैमरों को नुकसान पहुंचाते हैं ताकि उनकी पहचान न हो सके।

दमोह, दिनेश अग्रवाल


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News