दमोह में बीच सड़क पर दो लड़कियों का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने शांत किया मामला

थाना प्रभारी आनंद सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कीर्ति स्तभ क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे है। ताकि पता चल सके कि इस झगड़े की असल वजह क्या थी।

arrest

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले से बीती रात एक अजीब घटना सामने आई है, जहां बीच सड़क पर 2 लड़कियों का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इस दौरान भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही एक लड़की मौके से फरार हो गई, जबकि एक को पुलिस अपने साथ थाने ले गई है।

लड़कियों का हाई वोल्टेज ड्रामा

दरअसल, मामला कीर्ती स्तम्भ के पास का है। जब 2 लड़कियों के चीखने-चिल्लाने की आवाजें आई, तो भीड़ जमा हो गई। लोगों को लगा कि कुछ गड़बड़ है और जब जमा भीड़ इनके पास गई, तो मालूम चला कि दोनों लडकियां आपस में झगड़ रही हैं। रात के अंधेरे में बीच सड़क पर चल रहे हंगामे के बाद लोगों ने पुलिस को खबर दी। वहीं, महिला पुलिस बल मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रही लड़कियों को शांत किया।

पुलिस ने शांत किया मामला

पुलिस थाने में में लड़की से पूछताछ करने पर उसने बताया कि एक फोटो खींचने को लेकर दोनो में विवाद शुरू हुआ था। तभी एक लड़की ने दूसरी का हाथ काट दिया, जिससे दोनों का विवाद सड़क पर आ गया। हालांकि, जिस लड़की के हाथ को काटा गया है, उसने पुलिस में शिकायत दर्ज नही कराई है। फिलहाल, थाना प्रभारी आनंद सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कीर्ति स्तभ क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे है। ताकि पता चल सके कि इस झगड़े की असल वजह क्या थी। फिलहाल कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

दमोह, दिनेश अग्रवाल


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News