Damoh News: 17 महीनों से महिला को डरा-धमकाकर कर रहा था दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दमोह जिले की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को महज 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आरोपी 17 महीना से महिला को डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा था।

Sanjucta Pandit
Published on -
arrest

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को महज 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आरोपी 17 महीना से महिला को डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा था। आखिरकार महिला ने साहस दिखाते हुए थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने त्वारित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आइए जानते हैं विस्तार से…

पथरिया का मामला

दरअसल, मामला पथरिया थाना क्षेत्र का है। जब एक महिला थाने पहुंचे और आपबीति सुनाते हुए शिकायत दर्ज करवाई। महिला ने बताया कि एक दिन उसे घर में अकेला पाकर गांव के ही एक शख्स ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। जिसके बाद उसे धमकी  देकर लगातार 17 महीनों तक कई बार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। वहीं, पीड़ित महिला अपने परिवार की हिफाजत को लेकर ये सब सहती रही और जब अति हो गई तो आखिरकार महिला ने साहस दिखाया।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।