बीजेपी का गाँव चलो अभियान, डॉ नरोत्तम मिश्रा ने गोविंदपुर गाँव में गुजारी रात

बीजेपी के इस अभियान के तहत पार्टी के सभी बड़े नेता गांवों में जा रहे है और वहां रात्रि विश्राम कर रहे है।

Avatar
Published on -

DATIA NEWS : बीजेपी के गाँव चलो अभियान के तहत डॉ नरोत्तम मिश्रा शनिवार को दतिया के बडौनी स्थित गाँव गोविंदपुर पॅहुचे। डॉ मिश्रा कार्यकर्ताओ के साथ रात्रि विश्राम भी वही किया।

गाँव मे स्वच्छ्ता अभियान चलाया तथा वृक्षारोपण,दीवार लेखन किया

बीजेपी के इस अभियान के तहत पार्टी के सभी बड़े नेता गांवों में जा रहे है और वहां रात्रि विश्राम कर रहे है। इसी के चलते डॉ मिश्रा शनिवार को दतिया (बडौनी) के गाँव गोविंदपुर पॅहुचे। वहां पहुँचने पर ग्रामीणों ने डॉ मिश्रा का आत्मीय स्वागत किया।अपने बीच डॉ मिश्रा को पाकर ग्रामीण प्रसन्न व उत्साहित दिखे। डॉ मिश्रा गाँव के मंदिर में आयोजित सुंदरकांड में भी शामिल हुए। इससे पहले उन्होंने कार्यकर्ताओ व ग्रामीणों के साथ गाँव मे स्वच्छ्ता अभियान चलाया तथा वृक्षारोपण,दीवार लेखन किया।

मोदी सरकार की जनहितैषी योजनाओं

शाम को गाँव मे जनचौपाल का आयोजन किया गया। जनचौपाल में डॉ मिश्रा ने ग्रामीणों को केंद्र कि मोदी सरकार की जनहितैषी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया।उन्होंने पिछले 10 साल में केंद्र में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री रहते हुए कौन-कौन से बड़े कार्य हुए और ऐसी कौन सी योजनाएं हैं, जिनसे व्यापक स्तर पर लोगों को फायदा मिला यह सब जानकारी ग्रामीणों के साथ साझा की। पूर्व गृह मंत्री ने बूथ समिति के साथ बैठक करने के बाद रात्रि का भोजन पन्ना प्रमुख उमा शंकर आदिवासी के निवास पर किया। डॉ मिश्रा ने रात्रि विश्राम प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मेहरवाल कुशवाह को मिले आवास पर किया।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News