दतिया : भाजयुमो नेता ने जरूरतमंदों को बांटे राशन सामग्री के पैकेट

भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ. सुकर्ण मिश्रा (Dr. Sukarna Mishra) ने दतिया के ग्राम गोराघाट और उपराय पहुंचकर जरूरतमंद परिवारों को राशन सामग्री और जरूरी सामान का वितरण किया।

दतिया, सत्येन्द्र रावत। रविवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा (Bharatiya Janata Yuva Morcha) के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ सुकर्ण मिश्रा (Dr. Sukarna Mishra) दतिया पहुंचे। जहां डॉ. सुकर्ण मिश्रा ने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम गोराघाट और उपराय पहुंचकर जरूरतमंद परिवारों को राशन सामग्री और सब्जियों के पैकेट वितरित किए। साथ ही हर थैले के साथ 10-10 मास्क और सैनिटाइजर का वितरण भी किया। युवा मोर्चा नेता ने स्थानीय नागरिकों से कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) का पालन करने की अपील की है।

यह भी पढ़ें:-मध्य प्रदेश के लिए राहत भरी खबर, पॉजिटिव केस की तुलना में रिकवरी रेट बढ़ा

युवा मोर्चा नेता डॉ सुकर्ण मिश्रा ने लोगों से कहा कि आप सभी के लाडले विधायक प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा आप सभी की चिंता कर रहे हैं। समय-समय पर जिस चीज की आवश्यकता दतिया के नागरिकों को पड़ती है, गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा उसको उपलब्ध करा रहे हैं। कोरोना काल में विधायक आपके बीच में हर समय उपस्थित हैं। उन्होंने कहा कि यदि किसी भी प्रकार की समस्या आती है तो अपने विधायक या हमको फोन कर बताएं, आपकी परेशानियों को दूर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस महामारी से जंग जीतेंगे। इस दौरान प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल भूरे चौधरी, जनपद सीईओ गिर्राज दुबे, मंडल अध्यक्ष प्रवीण पाठक अंकित शर्मा, राजा यादव, अशीष सेन, नहार सिंह रावत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।