Datia News : टोल नाके पर बदमाशों ने 15 मिनट तक की ताबड़तोड़ फायरिंग, जान बचाने कुएं में कूदे दो कर्मियों की मौत

पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। मृतक टोल प्लाजा के दो कर्मचारियों के शवों को कुएं से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

datia news

Datia News : मध्य प्रदेश के दतिया जिले में बीते मंगलवार 1 तारीख को झांसी ग्वालियर डबरा टोल प्लाजा का ठेका बदला है। और ठेका बदलते ही दतिया स्थित टोल प्लाजा पर देर रात कुछ दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए कर्मचारियों के साथ मारपीट की और दहशत फैलाई।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि दहशत इतनी ज्यादा की टोल प्लाजा पर काम कर रहे हैं कर्मचारी अपनी जान बचाकर के आसपास के खेतों में दौड़ लगाकर भागे। भाग रहे दो कर्मचारी खेत में बने एक गहरे कुएं में जा गिरे जिससे उनकी जान चली गई। घटना टोल प्लाजा पर लगे CCTV कैमरा में कैद हो गई। टोल प्लाजा पर हमला करने वाले बदमाश अज्ञात हैं। थाना चिरुला मैं अज्ञात लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”