Datia News : पुलिस ने अवैध हथियार व जिंदा कारतूस के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार

आरोपी पर दतिया, ग्वालियर, मौठ में कई गंभीर अपराध पंजीबद्ध है।

Amit Sengar
Published on -
arrest

Datia News : मध्य प्रदेश के दतिया जिले में कोतवाली थाना पुलिस ने थाना सिनावल का 30 हजार और थाना कोतवाली दतिया का 5 हजार रुपए का इनामी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 315 बोर का कट्टा व जिन्दा राउण्ड बरामद किया है।

क्या है पूरा मामला

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि मुन्नी सेठ की तलैया पर एक व्यक्ति संदिग्ध हालत में घूमता दिखा जो पुलिस को देख कर भागने लगा जिसको हमराह फोर्स की मदद से घेर कर पकडा एवं उसकी तलाशी ली गई तो बायें तरफ कमर में पेन्ट के नीचे एक 315 बोर का कट्टा रखे है। जिसे खोल कर देखा उसमें एक जिन्दा 315 बोर का जिन्दा राउण्ड लगा लोडेड हालत में मिला कट्टा से राउंड निकाला कर सुरक्षित रखा बाद पकडे व्यक्ति का नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम अनिल पुत्र गोविन्द कुशवाह निवासी रिछरा फाटक बाहेर गुर्जा के पास हनुमान मंदिर दतिया का होना बताया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”