दतिया: थाने के सामने लाश रखकर परिजनों का प्रदर्शन, कानून से न्याय की मांग

Sanjucta Pandit
Published on -

Datia News : दतिया के गोराघाट थाने के सामने इस वक्त लोग सैकड़ों की संख्या में एक युवती की लाश रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं और कानून से न्याय की मांग कर रहे हैं। परिजनों ने युवती के ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसने आत्महत्या की नहीं है उसका मर्डर किया गया है।

दतिया: थाने के सामने लाश रखकर परिजनों का प्रदर्शन, कानून से न्याय की मांग

परिजनों ने लगाया मर्डर का आरोप

मीडिया से बात करते में मृतका रानी साहू के परिजन ने बताया कि, उसने आत्महत्या की नहीं है उसका मर्डर किया गया है। जब हम वहां पहुंचे तो यह सभी लोग तरह-तरह की बातें कर रहे थे। हालांकि, हमने आत्महत्या की जगह नहीं देखी है लेकिन जो फोटो हमारे सामने आए हैं उसमें केवल टेबल रखी दिखाई दे रही है और कुछ भी नहीं।

ससुरालवालों पर कार्रवाई की मांग

मामले को लेकर ससुराल वालों का यह तक कहना है कि, हमने युवती को आत्महत्या करने से रोकने के लिए भी कई बार कहा पर वह नहीं रुकी। परिजनों का कहना है कि पुलिस द्वारा इस मामले की एफआईआर दर्ज नहीं की जा रही है। अगर ससुराल जनों पर केस दर्ज नहीं किया जाता है तो हम सब यहां चक्का जाम करेंगे।

दतिया से सत्येंद्र रावत की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News