प्रियंका गांधी ने किए मां पीतांबरा के दर्शन, मीडिया से बनाई दूरी, धक्का-मुक्की में जिलाध्यक्ष गिरे

आज दोपहर में मध्य प्रदेश के दतिया में मां पीतांबरा माई के दर्शन करने पहुंची।

दतिया, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के ललितपुर के बाद कांग्रेस नेत्री और महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आज दोपहर में मध्य प्रदेश के दतिया में मां पीतांबरा माई के दर्शन करने पहुंची।लेकिन सुरक्षा के चलते मंदिर में प्रवेश करने के दौरान पुलिस ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को बाहर ही रोक दिया। इस बीच धक्का-मुक्की में कांग्रेस जिला अध्यक्ष अशोक दांगी गिर गए।

यह भी पढ़े.. सीएम शिवराज का बड़ा फैसला- खाद की कालाबाजारी करने वालों पर रासुका के निर्देश

प्रियंका गांधी आज शुक्रवार सुबह उत्तर प्रदेश के ललिलपुर में मृतक किसान (Farmers) के परिजनों से मिलने पहुंची थी।वहीं से सीधा विमान से अचानक दतिया के पीताम्बरा पीठ पहुँच गई। यहां उन्होंने पूजा अर्चना की। प्रियंका के इस दौरे से भक्तों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।प्रियंका गांधी के आगममन से 1 घंटे पहले ही मंदिर प्रशासक ने मंदिर के मुख्यद्वार बंद कर दिए, जिसके चलते करीब 2 घंटे दर्शनार्थियों को माँ के दर्शन करने के लिए  इंतजार करना पड़ा।

यह भी पढ़े.. VIDEO: अमित शाह बोले- यूपी में बाहुबली अब दूरबीन से देखने से भी नहीं मिलते

इस दौरान स्वागत करने के लिए कांग्रेसियों का हुजुम उमड़ पड़ा और हर कोई प्रियंका की एक झलक पाने के लिए वहां पहुंचा था। हालांकि पुलिस ने प्रियंका की सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए थे। लेकिन पूरे समय प्रियंका ने मीडिया से दूरी बनाकर रखी।