बागली : जनपद अध्यक्ष-उपाध्यक्ष का चुनाव आज, दोनो दलों ने की दावेदारी, ऐसी होगी प्रक्रिया

देवास/बागली,सोमेश उपाध्याय। जनपद पंचायत अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का चुनाव (janpad panchayat president and vice president election) आज बुधवार को जनपद पंचायत सभागृह में सम्पन्न होगा। इसमें मतपत्र पर सील लगाकर मतदान किया जाएगा। पहले अध्यक्ष का चुनाव होगा, उसके परिणाम की घोषणा के बाद उपाध्यक्ष का चुनाव होगा।पीठासीन अधिकारी व एसडीएम एस आर सोलंकी ने बताया कि बुधवार सुबह 11 बजे से दोपहर 3:30 बजे तक अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के निर्वाचन की प्रक्रिया होंगी। यदि मतदान की स्थिति निर्मित होंगी टी मतदान के बाद भी मतगणना की जाएंगी व जनपद अध्यक्ष एव.उपाध्यक्ष की विधिवत घोषणा होंगी। अध्यक्ष-उपाध्यक्ष पद के फार्म भरने के लिए तीन लोग आवश्यक रहेंगे।

निर्वाचन की प्रक्रिया होने के चलते 27 जुलाई को जनपद कार्यालय में आमजनों का प्रवेश भी निषेध रहेगा।सीईओ प्रभांशु सिंह ने बताया कि निर्वाचन सम्बंधित सम्पूर्ण तैयारी कर ली गई है। जनपद परिसर में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था भी सुनिश्चित की गई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”