NH-3 पर कांग्रेस ने किया चक्का जाम, वाहनों के आगे लेटे, वाहनों की लगी लंबी कतारें  

देवास, अमिताभ शुक्ला ।  पूरे प्रदेश में चल रहे किसान आंदोलन (Farmer Protest)और किसानों द्वारा किये गए  चक्का जाम (Chakka jam)के समर्थन में देवास में भी कांग्रेस पार्टी ने रसूलपुर बाईपास चौराहे पर चक्का जाम किया और जमकर नारेबाजी की। केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए  तीन कृषि कानूनों का जमकर विरोध भी कांग्रेसियों ने इस दौरान किया। रसूलपुर बाईपास पर हुए चक्का जाम के बाद ए बी रोड के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई और इंदौर भोपाल समेत बायपास मार्ग पर कई मार्गों पर जाम लगा हुआ नजर आया । कई वाहन चालक इस दौरान परेशान होते हुए भी नजर आए ।

उधर सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस बल भी मौके पर तैनात रहा और पुलिस वाहनों को निकालने की मशक्कत करती हुई नजर आई । कांग्रेसियों के उग्र आंदोलन को देखते हुए जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे वही कांग्रेसियों ने इस आंदोलन को लेकर कहा कि हम यह किसानों के हक और किसानों की आवाज को बुलंद करने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं ट्रक चालक और बस चालक से लेकर सभी आम लोग भी इस प्रदर्शन से जुड़े हुए हैं । जिनका हित इसमें जुड़ा हुआ है उनके लिए आज यह चक्का जाम किया जा रहा है और अपनी बात केंद्र सरकार तक पहुंचाने के लिए काले कृषि कानून के विरोध के लिए यह प्रदर्शन किया जा रहा है ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....