वीडी शर्मा ने कमलनाथ को बताया 84 के दंगे का अपराधी

ये आपातकाल के रणनीतिकार थे- वीडी शर्मा

हाटपिपल्या देवास, सोमेश उपाध्याय। कांग्रेस के नेता जो वादा करते हैं उसको कभी भी पूरा नहीं करते। कांग्रेस पार्टी के नेता कमलनाथ 84 के दंगे के अपराधी हैं। ये आपातकाल के रणनीतिकार थे। झूठे वादों पर सरकार बनाने वाली कांग्रेस का झूठ ही उसके पतन का कारण बन रहा है। यह बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने हाटपिपल्या क्षेत्र के ग्राम डेहरिया साहू में विशाल आमसभा को संबोधित करते हुए कही।

सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने 15 माह की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने प्रदेश के साथ किस तरह धोखाधड़ी की, ये सबने देखा और झेला है। इसके विपरीत शिवराज सिंह चौहान की 15 साल की सरकार ने हर वर्ग का उत्थान किया। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने पीएम आवास, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत सहित ऐसी कई योजनाएं चलाई, जिनसे जन जन को सुविधाएं मिली। वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा की प्रदेश और केंद्र सरकार ने हर गरीब का जीवन स्तर ऊंचा उठाने के लिए काम किया। कांग्रेस ने तमाम झूठे वादे किए, जिनके दम पर सरकार तो बनी, लेकिन झूठ के दम पर बनी सरकार 15 माह में ही धराशायी हो गई। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कमलनाथ को जनता ने नहीं चुना था। सिर्फ गांधी परिवार के दरबारी होने के कारण उनको सोनिया गांधी ने कुर्सी पर बैठाया। कमलनाथ ने शिवराज सरकार की तमाम जनहितैषी योजनाएं बन्द कर दी थी, जिन्हें सरकार बनते ही शुरू किया गया। कमलनाथ सिर्फ छिंदवाड़ा के सीएम बनकर रह गए थे। उनके कार्यकाल में वल्लभ भवन दलालों का अड्डा बनकर रह गया था। उन्होने प्रदेश को विकास के पथ पर फिर से दौड़ाने ओर शिवराज सरकार को स्थायित्व देने के लिए मतदान करने की अपील की।

कांग्रेस ने किसानों को डिफॉल्टर किया- कमल पटेल
सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि इस चुनाव के बाद शिवराज सिंह स्थायी मुख्यमंत्री रहेंगे, ताकि गांव गरीब किसान सबका कल्याण हो सके। उन्होने कहा कि राहुल गांधी ने 10 दिन में दो लाख तक का कर्जा माफ करने का वादा किया था, लेकिन 15 माह में भी कर्ज माफी नहीं हुई। कांग्रेस ने हर वर्ग से झूठा वादा किया। असंभव बातें भी वचन पत्र में बोली और किसानों को डिफाल्टर कर डाला। उन्होंने कहा कि किसान सिर्फ अपने परिवार नहीं बल्कि पूरे देश और पूरे विश्व के लिए खेती करता है। उन्होंने कहा कि डिफाल्टर होने के कारण किसानों को खाद तक नहीं मिल पाया। झूठे वादों की सरकार गिर चुकी है और अब इस चुनाव से शिवराज सिंह चौहान की सरकार को स्थाई बनाने का काम प्रत्येक मतदाता को करना है।

हर वर्ग का ख्याल रखने वाले मुख्यमंत्री हैं शिवराज- कविता पाटीदार
आम सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान हर वर्ग का ख्याल रखने वाले मुख्यमंत्री हैं। सीएम की जनकल्याणकारी नीतियों के कारण प्रदेश का हर वर्ग सुखी था। कांग्रेस के झूठे और अनर्गल वादों के दम पर बनी सरकार ने प्रदेश से सारी जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया था। उन्होंने कहा कि बेटी के जन्म से लेकर शिक्षा दीक्षा, हाथ पीले करने और आत्मनिर्भर बनाने का काम शिवराज सरकार ने किया। इसके उलट कमलनाथ ने इमरती देवी पर आपत्तिजनक बयान देकर अपनी मानसिकता का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव सच और झूठ का चुनाव है। इस चुनाव में भाजपा को वोट देकर सच को जिताने का काम प्रदेश की जनता को करना है।

कई वरिष्ठ नेता रहे उपस्थित
सभा में भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव खंडेलवाल, पूर्व मंत्री दीपक जोशी, जिला पंचायत अध्यक्ष नरेंद्र सिंह राजपूत, पूर्व जिला अध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार, रायसिंह सेंधव, तेज सिंह सेंधव, युवा मोर्चा प्रदेश महामंत्री प्रदीप नायर, आयुषी जैन भोपाल ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक राजेंद्र वर्मा, डॉ रवि वर्मा, मंडल अध्यक्ष देवकरण पाटीदार सहित कई वरिष्ठ नेता एवं सैकड़ों कार्यकर्ता व आमजन उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री धीरज सिंह सेंधव ने किया। आभार भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी ने माना।