वीडी शर्मा ने कमलनाथ को बताया 84 के दंगे का अपराधी

हाटपिपल्या देवास, सोमेश उपाध्याय। कांग्रेस के नेता जो वादा करते हैं उसको कभी भी पूरा नहीं करते। कांग्रेस पार्टी के नेता कमलनाथ 84 के दंगे के अपराधी हैं। ये आपातकाल के रणनीतिकार थे। झूठे वादों पर सरकार बनाने वाली कांग्रेस का झूठ ही उसके पतन का कारण बन रहा है। यह बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने हाटपिपल्या क्षेत्र के ग्राम डेहरिया साहू में विशाल आमसभा को संबोधित करते हुए कही।

सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने 15 माह की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने प्रदेश के साथ किस तरह धोखाधड़ी की, ये सबने देखा और झेला है। इसके विपरीत शिवराज सिंह चौहान की 15 साल की सरकार ने हर वर्ग का उत्थान किया। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने पीएम आवास, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत सहित ऐसी कई योजनाएं चलाई, जिनसे जन जन को सुविधाएं मिली। वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा की प्रदेश और केंद्र सरकार ने हर गरीब का जीवन स्तर ऊंचा उठाने के लिए काम किया। कांग्रेस ने तमाम झूठे वादे किए, जिनके दम पर सरकार तो बनी, लेकिन झूठ के दम पर बनी सरकार 15 माह में ही धराशायी हो गई। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कमलनाथ को जनता ने नहीं चुना था। सिर्फ गांधी परिवार के दरबारी होने के कारण उनको सोनिया गांधी ने कुर्सी पर बैठाया। कमलनाथ ने शिवराज सरकार की तमाम जनहितैषी योजनाएं बन्द कर दी थी, जिन्हें सरकार बनते ही शुरू किया गया। कमलनाथ सिर्फ छिंदवाड़ा के सीएम बनकर रह गए थे। उनके कार्यकाल में वल्लभ भवन दलालों का अड्डा बनकर रह गया था। उन्होने प्रदेश को विकास के पथ पर फिर से दौड़ाने ओर शिवराज सरकार को स्थायित्व देने के लिए मतदान करने की अपील की।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।