Acid Attack : पति ने पत्नी पर एसिड फेंका, मायके में रह रही महिला पर धोखे से हमला

किसी और महिला से था अफेयर

देवास, शकील खान। देवास के बावड़िया इलाके में अपने मायके में रह रही एक महिला पर उसके पति ने एसिड अटैक कर दिया। महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है। महिला के मुताबिक पति योगेश ने दूसरा विवाह कर लिया है और इसी कारण उसपर एसिड से हमला किया।

MP Weather : फिर लौटा मानसून, 4 संभागों और 20 जिले में गरज चमक के साथ बारिश का येलो अलर्ट, पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव

घटना बुधवार शाम की है। जानकारी के मुताबिक दीपिका नाम की महिला काफी समय से अपने मायके में रह रही है। उसके पति ने उसे मिलने बुलाया था। दोनों बातचीत कर रहे थे तभी पति ने पीछे से उसपर एसिड फेंक दिया। घटना के बाद में दीपिका को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। दीपिका के मुताबिक उसके पति का किसी लड़की से अफेयर चल रहा था और उसने तलाक दिए बगैर दूसरी शादी कर ली है।

बुधवार को योगेश ने दीपिका को मिलने पहुंचा था। यहां योगेश ने धोखे से दीपिका पर एसिड फेंक दिया और भाग निकला। दोनों का विवाह करीब चार साल पहले हुआ था और उनका एक बच्चा भी है। दीपिका ने बताया कि पति ने फोन कर उसे चौराहे पर बुलाया था। उसने मना कर दिया तो पति ने पूछा कि घर पर कोई है तो नहीं। दीपिका के ये कहने पर कि कोई नहीं है योगेश ने कहा कि मैं घर आता हूं। इसके बाद आकर उसने कुछ बातचीत की और बाद में पीछे से धोखे से उसपर एसिड फेंक दिया। मामले में औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने आरोपी पति योगेश गहरवाल के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। एसिड बेचने पर प्रतिबंध के बाद भी शहर की कई दुकानों में खुलेआम ये बेचा जा रहा है। इतना ही नहीं, कई लोग तो  घर-घर पहुंचकर एसिड बेच रहे हैं लेकिन न तो दुकानदारों पर और न ही घर-घर पहुंचने वालों पर किसी तरह की कार्रवाई हो रही है।