देवास – एसडीएम कार्यालय में महिला पटवारी का हंगामा, मामला कलेक्टर के पास पहुंचा

देवाास के बागली में महिला पटवारी ने एसडीएम पर अभद्र व्यवहार और गालीगलौज करने का आरोप लगाया है। महिला पटवारी ने अपने पति के साथ एसडीएम कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा किया।

देवास/बागली, सोमेश उपाध्याय। देवास जिले के बागली एसडीएम कार्यालय में आज एक नया विवाद खड़ा हो गया। महिला पटवारी सीमा चौहान ने अपने पति के साथ एसडीएम कार्यालय में जम कर हंगामा मचाया। पटवारी ने एसडीएम चौहान पर अभद्र व्यवहार और गालीगलौज करने का आरोप भी लगायान है।

वहीं बागली अनुभाग में पदस्थ एसडीएम अरविंद चौहान ने बताया कि उक्त पटवारी शासकीय जमीन को निजी करवाने के लिए दबाव बना रही थी। मेरे मना करने पर ऑफिस में ही फ़ाइल फाड़ दी, जिस पर मैने नाराजगी जताई। जिसके बाद पटवारी अपने पति के साथ हंगामा करने लगी, इसलिए मैंने पुलिस को सूचना दी। एसडीएम ने अपने विरुद्ध लगाए गए सभी आरोपो को ख़ारिज कर निराधार बताया है।

वही मामला बढ़ता देख एसडीएम ने पूरे प्रकरण की जानकारी जिला कलेक्टर डॉ चन्द्रमौलि शुक्ल और एसपी डॉ शिवदयाल को भी सौंप दी है। हालांकि एसडीएम चौहान अपने कुशल व्यवहार व बेहतर कार्यशैली के लिए जाने जाते है। बरहाल पूरे मामला अनुभाग में चर्चित हुआ। बागली थाने से प्राप्त जानकारी अनुसार अभी तक कोई प्रकरण दर्ज नही किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here