कार्तिकेय चौहान का कांग्रेस पर वार, बरोठा में धाकड़ समाज के सम्मेलन में की शिरकत

हाटपिपल्या, सोमेश उपाध्याय। कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिरने में भाजपा का हाथ नहीं है। यह 15 महीनें की सरकार चार कारणों से गिरी। दम्भ, द्वेष, दलाली और दिग्विजय सिंह। दो-दो मुख्यमंत्री के बीच प्रदेश की जनता 15 माह तक पिसती रही। कमलनाथ ने 15 माह में गरीब, किसान, युवा का दिल दुखाया, जिसके चलते सरकार का पतन हो गया। यह बात बरोठा में धाकड़ समाज के सम्मेलन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय चौहान ने कही। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी के समर्थन में समाज से भारी मतदान करने की अपील की।

कर्जमाफी के नाम पर किसानों को किया डिफाल्टर- कार्तिकेय
कार्तिकेय चौहान ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने किसानों से कर्जमाफी का झूठा वादा किया। कर्जमाफी हुई नहीं उल्टे रेग्युलर किसान भी डिफाल्टर हो गए। किसानों को न खाद मिल पाया न ही बीज। कमलनाथ ने युवाओं से बेरोजगारी भत्ते के नाम पर झूठ बोला। उन्होंने कहा कि हम कर्जमाफी की बात नहीं करते, लेकिन खेती को लाभ का धंधा बनाने का काम करते हैं। हम फ्री में कुछ नहीं देना चाहते, लेकिन युवाओं और महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाना चाहते हैं। हम समृद्ध मध्यप्रदेश की बात करते हैं, जबकि कांग्रेस आपको अपाहिज बनाना चाहती है। उन्होंने 2003 के पहले के मध्यप्रदेश की याद दिलाई और कहा कि उस काले युग से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुक्ति दिलाई। बीमारू प्रदेश में न सड़क थी, न बिजली और न ही पानी था। शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के साढ़े सात करोड़ लोगों को परिवार माना और उनकी सेवा की। इसका परिणाम है कि पूरे प्रदेश से उनका भाई और मामा का रिश्ता बना। उन्होंने समाजजन को एकजुट होकर मतदान करने की अपील की।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।