Selfie बनी मौत : तालाब में फोटो लेते वक्त पैर फिसला, महिला को बचाने कूदे अन्य लोग, नाबालिग की मौत

महिला का सेल्फी (Selfie) लेते वक्त तालाब (lake) में पैर फिसल गया, जिसको बचाने के लिए महिलाएं और बच्चियों समेत 7 लोग पानी में कूद पड़े। महिला और बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग उन्हें बचाने (Rescue) के लिए पहुंचे,  जहां 6 को तो सुरक्षित निकाल लिया गया, लेकिन एक 13 साल की बच्ची की डूबने से मौत (Death) हो गई। बच्ची का शव आज सुबह 8:00 बजे मेला जिसे तत्काल देवास जिला अस्पताल (Dewas District hospital) लाया गया।

देवास,डेस्क रिपोर्ट।  बूढ़े हो या जवान या हो बच्चें आज के जमाने में हर कोई सेल्फी (Selfie)  का दीवाना होता है। हर किसी को अपनी फोटो (Photo) टिप टॉप चाहिए होती है, लेकिन कभी-कभी अच्छी फोटो लेने के कारण लोगों की जान पर बन आती है। एक ऐसी ही घटना मध्यप्रदेश के इंदौर-भोपाल रोड (Indore-Bhopal Road) पर देवास के पास राजानल तालाब (Rajanal Lake) पर फोटो सेशन (Photo Session) के दौरान हादसा हो गया।

इस दौरान महिला का सेल्फी (Selfie) लेते वक्त तालाब (lake) में पैर फिसल गया, जिसको बचाने के लिए महिलाएं और बच्चियों समेत 6 लोग पानी में कूद पड़े। महिला और बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग उन्हें बचाने (Rescue) के लिए पहुंचे,  जहां 7 को तो सुरक्षित निकाल लिया गया, लेकिन एक 13 साल की बच्ची की डूबने से मौत (Death) हो गई। बच्ची का शव आज सुबह 8:00 बजे मेला जिसे तत्काल देवास जिला अस्पताल (Dewas District hospital) लाया गया।

वही लोगों ने बताया कि फोटो सेशन के दौरान एक महिला तालाब के किनारे पानी में उतर कर फोटो खींच रही थी। इस दौरान फूफी रुखसाना का पैर फिसल गया और वह डूबने लगी, जिसे बचाने के लिए सभी महिलाएं और बच्चे पानी में कूद गए। देखते ही देख सभी गहरे पानी में चली गई और चीख पुकार मच गई। डूबते हुई महिलाओं की आवाज सुनकर वहां के मछुआरे  और चरवाहे तुरंत पहुंचे और बच्ची और महिलाओं को बचा लिया, लेकिन इस दौरान एक 13 साल की बच्ची डूबने के बाद लापता हो गई, जिसके शव को आज 8:00 बजे निकाला गया।

मृतक बच्ची का नाम नुज्जत है, जो उम्र 13 साल की थी और वह आठवीं कक्षा की छात्रा थी। नुज्जत इंदौर के सांवेर की रहने वाली थी। नुज्जत छुट्टियां मनाने के लिए अपनी फूफी के घर आई हुई थी। बीते दिन नुज्जत  अपनी फुफी और परिवार के और लोगों के साथ पिकनिक मनाने के लिए राजानल तलाब पहुंची थी, जहां इस दौरान सब मिलकर सेल्फी ले रहे थे। गौरतलब है कि पिकनिक मनाने के लिए घर से कोई पुरुष इन लोगों के साथ नहीं गया हुआ था।

Selfie बनी मौत : तालाब में फोटो लेते वक्त पैर फिसला, महिला को बचाने कूदे अन्य लोग, नाबालिग की मौत