Dhar News : पिकअप वाहन में भरकर ले जाई जा रही अवैध शराब की 203 बीयर की पेटियां जब्त, चार तस्कर गिरफ्तार

वाहन चालकों से पूछताछ करने पर शराब को लेकर कोई दस्तावेज पुलिस को नहीं मिले। ऐसे में शराब सहित दोनों वाहनों को लेकर पुलिस थाने पर पहुंची, जहां पर आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Dhar News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले धार पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। अमझेरा पुलिस ने दो वाहनों से 203 बीयर की पेटियां जब्त की है। इसके साथ पुलिस ने चार तस्करों को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

अमझेरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो वाहनों में बीयर की पेटियों को ले जाने की सूचना पुलिस को मिली थी, इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर पुलिस की दो टीमें रात से ही नजर बनाए हुई थी, सुबह के समय घेराबंदी करते हुए पिकअप वाहन (एमपी-09 जीएच-8243) व टवेरा वाहन (जीजे-01 केएन-5769) को रोका गया। हालांकि वाहन रुकते ही चालक सहित अन्य लोगों ने भागने का प्रयास भी किया, किंतु पुलिस टीम की सक्रियता से चार चार आरोपी संजय पिता ओंकार, अनिल पिता खुमसिंह, सुनिल पिता मदन, संतोष पिता रामा को गिरफ्तार किया है। वाहन चालकों से पूछताछ करने पर शराब को लेकर कोई दस्तावेज पुलिस को नहीं मिले। ऐसे में शराब सहित दोनों वाहनों को लेकर पुलिस थाने पर पहुंची, जहां पर आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”