Dhar News: 30 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों धराए ASI, लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई

आगे की कार्रवाई की जा रही है।

धार, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) के धार (dhar) जिले मे ASI पर बड़ी कार्रवाई की गई है। दरअसल लोकायुक्त (lokayukt) पुलिस इंदौर ने आज कार्रवाई करते हुए धार के पुलिस थाना राजोद के एएसआई (ASI) को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। एएसआई पर 30 ह्जार रुपए रिश्वत (bribe) लेने का इल्जाम लगाया गया है।

जानकारी की माने तो आज दोपहर यह कार्रवाई इंदौर लोकायुक्त पुलिस (indore lokayukt police) द्वारा की गई है। लोकायुक्त पुलिस ने एएसआई को ग्राम संदला स्थित बस स्टैंड पर रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। मामले में लोकायुक्त पुलिस का कहना है कि आरोपी एएसआई को लेकर सर्किट हाउस सरदारपुर ले जाए जा रहा है। जहां आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read More: MP News: मूंग खरीदी पर शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, किसानों को मिलेगा लाभ

लोकायुक्त के मुताबिक परमानंद अय्या की लगभग 1 महीने पूर्व उनके भाई का किसी से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद एएसआई किशोर सिंह टांक ने मामले में 294 323 506 के तहत FIR  दर्ज किया था।

वही एएसआई (ASI) द्वारा उस मामले में फरियादी का नाम नहीं जोड़ने और प्रकरण में धारा नहीं बनाने के एवज में रिश्वत की मांग की जा रही थी। बुधवार को लगभग 11:15 बजे जब ग्राम संदला के बस स्टैंड पर एएसआई टांक ने फरियादी से रिश्वत लेने की कोशिश की तो लोकायुक्त की टीम ने उसे रंगे हाथ दबोच लिया। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

https://vimeo.com/595863186