Dhar News : पुलिस ने अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का किया पर्दाफाश, 3 आरोपी गिरफ्तार

Dhar News : मध्य प्रदेश के धार जिले में पुलिस ने एक अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री पर छापेमारी की। छापेमारी में 150 नाग देसी कट्टे दो पिस्टल त,13, जिंदा कारतूस सहित हथियार बनाने के उपकरण जप्त किए गए हैं। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह है पूरी कार्रवाई

एसपी मनोज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि गंधवानी के पास बैरिया गांव के जंगल में अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री मिली। फैक्ट्री में अवैध हथियार बनाने के समान 150 नाग देसी कट्टे, दो पिस्टल,13, जिंदा कारतूस सहित हथियार बनाने के उपकरण मिले। इनकी बाजार कीमत 31 लाख रुपए बताई जा रही है। गिरफ्तार हुए आरोपी गंधवानी स्थित ग्राम बारिया के जंगल में अवैध हथ‍ियारों का निर्माण करते थे और बाद में उन्‍हें जमीन के अंदर छिपा देते थे। आर्डर मिलने पर यहां से हथ‍ियारों की अन्‍य राज्‍यों में तस्‍करी की जाती थी।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”