Dhar news: जाकिर हुसैन की हत्या में शामिल पूर्व बीजेपी पार्षद हिरासत में

धार में हुए जाकिर हुसैन उर्फ भीम भाई मर्डर केस में बीजेपी पार्षद गिरफ्तार। 8 दिसंबर को की गई थी गुलमोहर कॉलोनी में हत्या।

धार, डेस्क रिपोर्ट। जाकिर हुसैन उर्फ भीम भाई की हत्या के मामले में पुलिस ने भाजपा के पूर्व पार्षद बाला बागवान सहित चार लोगों को हिरासत में लिया है। 8 दिसम्बर को आपसी रंजिश में हुई हत्या की जांच में जुटी पुलिस के अनुसार जाकिर हुसैन (भाई भीम) की हत्या में बाला बागवान की भूमिका भी है। ( Dhar news)

यहां भी देखें- UIDAI : Aadhar Card पर आई बड़ी अपडेट, आमजन के लिए जानना जरुरी

गौरतबल है कि 8 दिसम्बर को गुलमोहर कालोनी में शकील ने भीम की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसका कारण एक महीने पहले हुए झगड़े को बताया जा रहा है। बाला बागवान के साथियों ने मिलकर प्लानिग के तहत हथियार खरीदने के लिए धन एकत्रित किया। 8 तारीख को घटना से पहले भीम भाई की लगातार रेकी की गई।

यहां भी देखें- Dhar : नवरात्रि में आजीविका समूह की महिलाओं ने इको फ्रेंडली प्रतिमा बनाकर बढ़ाया रोजगार

8 दिसम्बर को गुलमोहर कालोनी में भाई भीम को दो मोटर सायकल सवार हम लोगों ने गोली मार दी। जिसमें उसकी मृत्यु हो गई थी।  इस पूरे प्रकरण पर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने कहां, हमारी टीम जिसमें एडिशनल एसपी देवेन्द्र पाटीदार, सीएसपी देवेन्द्र धुर्वे, टीआई समीर पाटीदार के साथ कोतवाली की टीम ने काम किया था जिसमें पुलिस ने आज चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

यहां भी देखें- जेब कतरों से सावधान’ Twitter पर लिखकर ट्रोल हुए Rahul Gandhi

पुलिस के अनुसार इन लोगों में शकील, बाला, अरशद, अरबाज है, दो आरोपी जफर और सद्दाम अभी फरार है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल, मोटर सायकल और कुछ पैसे रिकवर किए है। एक महीने पहले इनका झगडा हुआ था। शकील और भाई भीम का। इसके अलावा बाला बागवान और इनका ग्रुप है जिसमें सभी ने मिलकर प्लानिग की जिसमें हथियार खरीदने के पैसे बाला बागवान द्वारा दिए गए। प्लानिंग के तहत रैंकी कर  8 तारीख को घटना को अंजाम दिया।