नकली सोना बेचने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, डेढ़ किलो वजन के मिलावटी धातु बरामद

पुलिस ने शिकायत दर्ज कर दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं मामले की जांच की जा रही है।

arrest

Dhar News : मध्य प्रदेश के धार जिले में फेक सोना बेचते हुए ग्रामीणों ने दो आरोपियों को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से डेढ़ किलों नकली सोना बरामद कर लिया है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मामला मनावर थाना क्षेत्र का है। जहाँ थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि फरियादी अजय पिता लक्ष्मण अपने कुछ साथियों के साथ दो लोगों को लेकर थाने पहुंचे। जिसमे भरत पिता रुप राव निवासी जालौर एवं कालूराम पिता जेठाराम भीमपुरा जालौर दोनो राजस्थान के रहने वाले है। उन्होंने बताया कि अजय ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई और बताया कि इन दोनों व्यक्तियों से डेढ़ किलो सोना 12 लाख रुपए में बेचने का सौदा तय हुआ था। लेकिन जब उसे सोने की जांच की तो वह नकली निकला।

dhar police

फरियादी ने बताया कि सोना थमाकर दोनों मौके से रफूचक्कर हो गए। इसके बाद उसने ठगी करने वाले दोनों व्यक्तियों की तलाश कर उन्हें पकड़ा और फिर अपने साथियों के साथ मिलकर उन्हें थाने लेकर पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं मामले की जांच की जा रही है।

धार से मो अल्ताफ़ की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News