सिरफिरे पिता ने दो बच्चों को मौत के घाट उतारा, पानी से भरे गड्डे में मिले शव

धार। धार के ग्राम मुलथान में तीन माह पहले दो मासूम बच्चों के पानी से भरे गड्डे में शव मिलने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। बदनावर थाना पुलिस और एसपी की स्पेशल टीम ने इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसमे सबसे खास बात यह है कि मासूम बच्चों का हत्यारा इनका पिता ही निकला और उसने सिर्फ इसलिये दोनो बच्चों को पानी से भरे गड्डे मे फेंककर मौत के घाट उतार दिया क्यो कि उसे इन बच्चो को संभालना पड़ता था। वही आरोपी पिता धर्मेन्द्र के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और अब वह उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई करने मे जुटी हुई है . 

धार के ग्राम मुलथान के पास पानी से भरे गड्डे मे तीन माह पूर्व दो मासूम बच्चो आयुष 6 वर्ष और शुभम 4 वर्ष का शव मिला था जिसके बाद से ही पुलिस इस मामले की गंभीरता से जाँच कर रही थी . पुलिस ने जाँच मे पाया कि घटना स्थल से तीन किलोमीटर दूर शराब की दुकान मे एक लावारिस बाईक मिली, जिसकी तहकीकात करने पर पता चला कि यह बाईक ग्राम रिटोडा के बद्रीलाल के नाम से होना पाई गई . 

बद्रीलाल से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि बच्चो का पिता धर्मेन्द्र जो कि रतलाम जिले के ग्राम पग्गीपाड़ा जिला रतलाम का रहने वाला है , पिछले कुछ महीनो से अपने ससुराल ग्राम रिटोड़ा मे ही झोपड़ी बनाकर रह रहा था . धर्मेन्द्र शराब पीने का आदि था और कोई कामकाज भी नही करता था , जिसे लेकर आये दिन घर पर झगडे होते रहते थे . धर्मेन्द्र की पत्नि मायाबाई मजदूरी करके घर चलाती थी ,  बच्चो के शव मिलने की घटना से एक दिन पूर्व जब धर्मेन्द्र की पत्नि मायबाई काम पर मजदूरी करने जा रही थी उस समय धर्मेन्द्र पत्नि से झगडा करके दोनो बच्चो आयुष और शुभम को लेकर बाईक से अपने ग्राम पग्गीपाडा जाने का कहकर निकला था . जिसके बाद वह रास्ते मे ग्राम मुलथान चला गया और उसने पहले शराब की दुकान पर जाकर जमकर शराब पी और इसके बाद दोनो बच्चो को पानी से भरे गड्डे मे फेंक दिया और मौके से फरार हो गया . 

घटना के कुछ दिनो बाद पुलिस को किसी ने खबर दी कि धर्मेन्द्र ग्राम पिटगारा मे बस से उतर रहा है , इसी सूचना के आधार पर बदनावर पुलिस ने धर्मेन्द्र को पकडकर सख्ती से पूछताछ की , जिस पर उनसे बच्चो को पानी मे फेंककर मौत के घाट उतारना स्वीकार किया . वही पुलिस ने अब धर्मेन्द्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और अब वह उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई करने मे जुटी हुई है .