Dhar News: भोजशाला में हनुमान चालीसा पाठ का हुआ आयोजन, बड़ी संख्या में श्रद्धालु हुए शामिल

Sanjucta Pandit
Published on -
Hanuman mantra , Chalisa Benefits

Dhar News : धार जिले के भोजशाला में अज्ञात लोगों ने मां वाग्देवी की प्रतिमा स्थापित कर दी थी। जिसकी जानकारी लगते ही प्रशासन ने तुरंत प्रतिमा को वहां से हटा दिया थी। हालांकि, प्रतिमा अभी कहां रखी गई है इसकी जानकारी प्रशासन द्वारा उजागर नहीं की गई है। इस पूरी घटना के बाद से ही मुद्दा अब गर्माने लगा है। इसी कड़ी में आज हनुमान चालीसा का पाठ हुआ, जिसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए।

भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

इस दौरान भोजशाला में मां वाग्देवी की पूजा की गई और हवन भी किया गया। इसके बाद प्रसादी वितरण के साथ इस आयोजन का समापन हुआ। वहीं, सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस बल भोजशाला के अंदर और बाहर मौजूद रहा। बता दें कि भोजशाला में प्रति मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ होता है।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।