Dhar जिले के गांव सावलाखेड़ी में मंदिर के अंदर बैठे तेंदुए ने पुजारी पर किया हमला, हालत गंभीर, रेस्क्यू अभियान जारी

दरअसल, मामला उमरबन के ग्राम सावलाखेड़ी का है। जब गांव में तेंदुआ घूस आया। बता दें कि पूजारी रोज की तरह मंदिर के अंदर पूजा पाठ करने के लिए गए थे।

Sanjucta Pandit
Published on -

Dhar News : मध्य प्रदेश के धार जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां मंदिर के अंदर बैठे तेंदुए ने पुजारी मदनलाल के ऊपर हमला कर दिया। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और पुजारी को छुड़ाकर तेंदुए को भगाने की कोशिश की। आनन फानन में वन विभाग की टीम को इसकी जानकारी दी गई।

सावलाखेड़ी की घटना

दरअसल, मामला उमरबन के ग्राम सावलाखेड़ी का है। जब गांव में तेंदुआ घूस आया। बता दें कि पूजारी रोज की तरह मंदिर के अंदर पूजा पाठ करने के लिए गए थे। तभी मंदिर के अंदर बैठे तेंदुए ने इनपर हमला कर दिया। पुजारी ने जोर जोर से आवाज लगाई जिससे आसपास के लोगों ने वहां पहुंचकर पुजारी की जान बचाई। साथ ही तेंदुए को भगाने की कोशिश की पर तेंदुआ मंदिर के अंदर वापस आ गया। इससे पूरे गांव में डर का माहौल बना हुआ है।

रेस्क्यू जारी

वहीं, वन विभाग को जानकारी मिलते ही अधिकारी सावला खेड़ी तुरंत पहुंचे। इधर, घायल पुजारी को उमरबन स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने गंभीर स्थिति होने की वजह से पुजारी को धार के जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, तेंदुआ अभी भी मंदिर परिसर के अंदर है, जिसे वन विभाग द्वारा रेस्क्यू करने का प्रयास किया जा रहा है।

धार से मो. अंसार की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News