हादसा: ड्राइवर को लगी झपकी और खड़ी बस में जा घुसी दूसरी बस, 2 की मौत, कई घायल

two-bus-collision-in-khalghat-dhar-two-passengers-died-dhar-madhypradesh

धार।

मध्यप्रदेश के धार जिले में आज सोमवार तड़के सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।यहां एक तेज रफ्तार बस सड़क किनारे खड़ी दूसरी बस से टकरा गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक दर्ज  से ज्यादा यात्री घायल हो गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इनमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बस के ड्राइवर को समझ ही नहीं आया कि आगे कोई दूसरा वाहन भी खड़ा है और दोनों बसों में टक्कर हो गई। 

जानकारी के अनुसार, घटना धामनोद थाना क्षेत्र के अंतर्गत खलघाट टोल टैक्स से पहले मुंबई आगरा मार्ग पर हुई है। यहां आज सोमवावर सुबह करीब 5:10 पर पवन ट्रेवल्स की बस का टायर पंचर हो गया था, जिसके चलते स्टाफ नीचे बैठकर स्टेपनी बदल रहा था, तभी पूना से इंदौर जा रही सिद्धिविनायक बस के चालक को नींद की झपकी लगने से अनियंत्रित होकर खड़ी पवन बस से जा टकराई। टक्कर इतनी जोर की थी कि 2 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई है, वही बस मे सो रहे कई लोग घायल हो गए।

आनन-फानन में बस के लोगों द्वारा एंबुलेंस और पुलिस को खबर की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से धामनोद के चिकित्सालय पहुंचाया और शवों को पीएम के लिए भेज दिया।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।वही धार कलेक्टर दीपक सिंह ने मृतकों को और घायलों को आर्थिक सहायता की घोषणा की है।बता दे कि यह पहला मौका नही है, खलघाट पर पहले भी कई हादसे हो चुके है। 

मृतकों के नाम

-पोपटलाल पिता बापू जी दातिर  उम्र 70 वर्ष निवासी खंबा संगमनेर,महाराष्ट्र 

-नेत्रपाल पिता मान सिंह निवासी से इंदौर