Dindori News : बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, चार सदस्य गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों के बताए ठिकानों से लगभग सात लाख कीमत की 9 बाइक बरामद कर ली गई है। साथ ही पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया।

Amit Sengar
Published on -
dindori news

Dindori News : मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है। शहपुरा पुलिस ने सोमवार को बाइक चोर गिरोह के चार आरोपियों को दबिश देकर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से सात लाख कीमत की 9 बाइक भी बरामद की है।

क्या है पूरा मामला

शहपुरा थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र में विगत कुछ महीनों से बाइक चोरी की घटना बढ़ रही थी। शिकायत के बाद टीम गठित आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जिसके बाद पुलिस ने ऋषि पिता लाला राम बरमैया, राजा उर्फ दीपक, अंकित पिता द्वारका झरिया, लोकेंद्र उर्फ रुदाज झरिया से पकड़कर पूछताछ की गई तब आरोपियों ने बाइक चोरी करना कबूल कर लिया।

इसके बाद आरोपियों के बताए ठिकानों से लगभग सात लाख कीमत की 9 बाइक बरामद कर ली गई है। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया। इस कार्रवाई में एएसआई मुकेश बैरागी, नंद किशोर, चेतराम, प्रधान आरक्षक आदित्य शुक्ला, प्रवीण अवस्थी, आरक्षक भरत कुशवाह, अभिषेक पांडेय की सराहनीय भूमिका रही।

डिंडोरी से प्रकाश मिश्रा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News