दुर्गा मंदिर में चोरों ने किया हाथ साफ, लोगों में दिखा जनाक्रोश

Dindori Crime News : डिंडौरी जिले के गाड़ासरई थाना मुख्यालय अंतर्गत बाजार मोहल्ला स्थित प्राचीन दुर्गा मंदिर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने माता जी के श्रृंगार सामग्री सहित जेवरात एवं दान पेटी तोड़ कर नगदी पार कर दिया।

बुधवार देर रात की घटना

बता दें कि मंदिर में चोरी की वारदात बुधवार देर रात होना बताई जा रही है ग्रामीणों की माने तो अज्ञात चोरों ने मंदिर के सात से आठ तालो को तोड़ कर मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है ।मंदिर में चोरी की जानकारी लगते ही गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। मंदिर में चोरी की जानकारी लगने पर सुबह लगभग 9 बजे के आसपास लोग नारेबाजी करते हुए थाना पहुंच गए और वहां से वापस बस स्टैंड पहुंचे। बडी संख्या में सड़क पर लोगों के उतर आने के कारण मुख्य मार्ग में जाम की स्थिति भी कुछ देर के लिए निर्मित हो गई थी ।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”