डिंडोरी में KBC, खुले आसमान के नीचे आजमाई छात्र-छात्राओं ने किस्मत

Dindori News : मध्यप्रदेश के डिंडोरी में आज कौन बनेगा करोड़पति शो खुले आसमान के नीचे आयोजित करने वाला पहला जिला बन गया। दरअसल जिला कलेक्टर विकास मिश्रा के अभिनव प्रयास का यह परिणाम है कि डिंडोरी के समनापुर विकासखंड में स्कूली छात्र और छात्राओं के साथ पहला ओपन केबीसी शो का आयोजन खुले आसमान के नीचे रविवार 25 दिसंबर को शाम 5 बजे से आयोजित किया गया।

केबीसी की तर्ज पर तैयार किया गया मंच

बता दें कि जिले के समनापुर विकासखंड में आयोजित कौन बनेगा करोड़पति शो में जो मंच तैयार किया गया वह कौन बनेगा करोड़पति सो के जैसा दिखाई दे रहा था ।मंच के ठीक पीछे विशाल स्क्रीन और मंच में दो कुर्सियां जिसमें से एक सीट पर अमिताभ बच्चन की जगह जिले के कलेक्टर विकास मिश्रा प्रतियोगिओं से सवाल पूछते नजर आ रहे थे। दूसरी सीट जिसे हॉट सीट कहा जाता है सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले छात्रों के लिए थी जिन्हें प्रतियोगिता परीक्षा आयोजित कर चयन किया गया था। फास्ट एंड फिंगर फर्स्ट की तर्ज पर 10 विद्यार्थियों का चयन आज के केबीसी शो के लिए चुना गया था जो हॉट सीट पर बैठकर केबीसी खले।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”