इंदौर एअरपोर्ट पर डीआरआई ने फर्जी डॉक्यूमेंट के साथ पकडे 2 यात्री, सोने की तस्करी का है संदेह

इंदौर एअरपोर्ट पर डीआरआई ने सोने की तस्करी की सूचना पर दो यात्रियों को गिरफ्तार किया है। इन यात्रीयों के डॉक्यूमेंट्स की जांच में फर्जीवाड़ा साबित होने पर, उनके खिलाफ जाली डॉक्यूमेंट के तहत केस दर्ज किया गया है।

passengers with fake documents: इंदौर एअरपोर्ट पर हुई चेकिंग में डीआरआई ने दो यात्रीयों को गिरफ्तार किया है जो सोने की तस्करी कर रहे थे। जानकारी के अनुसार इन यात्रीयों के खिलाफ जाली डॉक्यूमेंट के मामले में केस दर्ज किया गया है और साथ ही इस मामले में विस्तृत जाँच भी की जा रही है। जानकारी के मुताबिक इंदौर एअरपोर्ट पर डीआरआई को सोने की तस्करी की सूचना मिली थी जिसके बाद यह कार्रवाई की गई थी जिसमे 2 संदिग्ध व्यक्ति को डीआरआई ने पकड़ा है।

यात्रीयों का असली चेहरा आया सामने:

इन गिरफ्तार यात्रीयों के खिलाफ आरोप है कि वे अपनी पहचान छुपाकर सोने की तस्करी कर रहे थे। जब उनके डॉक्यूमेंट्स की जांच की गई, तो वह फर्जी पाए गए, जिसके बाद डीआरआई ने इन्हें पुलिस को सौंप दिया। यह घटना स्थानीय निवासी हरिशंकर गुर्जर की शिकायत पर हुई है। हरिशंकर के मुताबिक मोहम्मद उमर पुत्र मोहम्मद साबिर निवासी अब्दुल फजल इन्केल्व जामिया ओखला ओर जाकिर पुत्र अनवर अली पर केस दर्ज किया गया है।

इस मामले में दोनो यात्रीयों के खिलाफ जाली डॉक्यूमेंट के साथ 420, 467, 468, 34 धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा, मामले में विस्तृत जाँच भी की जा रही है। जानकारी में सामने आया है आरोपियों को सोने की तस्करी को लेकर कमिशन मिलता है। जिसके चलते सोने की तस्करी का काम करते है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News