नशे में धुत युवक ने किया बेजुबान पर हमला, कुत्ते के तलवार से काटे पैर, आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर में शराब के नशे में एक आरोपी ने कुत्ते पर तलवार से हमला कर उसके पैर काट दिये। यही नहीं शराबी ने कुत्ते की जान लेने के लिये उसके गर्दन पर भी हमला किया। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

बिलासपुर, डेस्क रिपोर्ट। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में इंसानी हैवानियत की हदें पार करती हुई एक खबर सामने आई जिसे जानकर आप भी दंग हो गाएंगे। बिलासपुर में शराब के नशे में एक आरोपी ने कुत्ते पर तलवार से हमला कर उसके पैर काट दिये। यही नहीं शराबी ने कुत्ते की जान लेने के लिये उसके गर्दन पर भी हमला किया। हमले से घायल कुत्ता सड़क पर दर्द से कराहता रहा जिसे तड़पता देख स्थानीय लोगों ने तुरंत एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट को इन्फॉर्म कर इसकी सूचना दी। वहीं एनिमल राइट्स एक्विस्ट कुदुदंड निवासी निधि तिवारी अपने टीम के साथ मौके पर पहुंची और घायल कुत्ते को तत्काल वेटनरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज किया गया। वहीं इस मामले में तोरवा थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

ये भी देखें- Bhind : चोरी के इरादे के घर में घुसे बदमाशों ने की मकान मालिक की हत्या, पुलिस जाँच में जुटी

खबर के मुताबिक आरोपी का नाम राहुल सिंह बताया जा रहा है। यह आरोपी अपने साथियों के साथ पहले भी चोरी करने के मामलों में लिप्त रहा है। जिससे तंग आकर मोहल्ले वालों ने आरोपी और उसके साथियों को इलाके से भगा दिया है, लेकिन फिर भी यह आरोपी अपने साथियों के साथ यहां डेरा जमाकर बाठ जाता है। वहीं कुत्ते के साथ की गई क्रूरता की खबर लगते ही आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज जिसपर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि हादसे में आरोपी ने कुत्ते का पिछला दायां पैर तलवार से काट दिया था जो बॉडी से अलग हो गया था। जिसका अस्पताल में ऑपरेशन कराया गया।