रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। रायसेन (Raisen) जिले से एकतरफा प्यार (One-sided love) में पागल एक आशिक के द्वारा युवती के घर में घुसकर उसे गोली मारने का मामला (Fire case) सामने आया है। जिसके बाद सिरफिरे आशिक (Sirfire Aashiq) ने खुद को भी गोली मारकर (shot himself) अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। यह घटना रायसेन (Raisen) जिले की सांची थाना क्षेत्र (Sanchi Police Station Area) की है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं पुलिस ने युवक और युवती के शव को कब्जे में लेकर सांची के अस्पताल (Sanchi Hospital) में पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है।

युवती को गोली मार खुद भी की आत्महत्या

बता दें कि सांची थाना क्षेत्र (Sanchi Police Station Area) के तजपुरा कस्बे (Tajpura town) में विदिशा (Vidisha) के शमशाबाद (Shamshabad) निवासी महेश उर्फ बबलू यादव ने एकतरफा प्रेम (One-sided love) के चलते युवती के घर में ही घुस कर उसे गोली मार दी। मिली जानकारी के अनुसार पालग आशिक (Palag Aashiq) युवती को लेने के लिए उसके घर गया था, लेकिन जब युवती ने उसके साथ जाने से मना कर दिया, तो सिरफिरे आशिक (Sirfire Aashiq) ने युवती को निशाना बनाते हुए फायर कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने खुद को भी गोली मार ली। इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है।

सांची थाना क्षेत्र की घटना

इस घटना के बारे में एसडीओपी अदिति भावसार (SDOP Aditi Bhaswar) को जैसे ही पता चला वह सांची थाना प्रभारी एमएल भाटी (Sanchi police station in charge ML Bhati) के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और युवक-युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दे कि युवक युवती से एकतरफा प्रेम करता था। इसी संबंध में युवती डरी हुई थी, तो युवती ने युवक से बात करना और मिलना बंद कर दिया। इस बात से गुस्सा युवक युवती को ले जाने के लिए उसके घर पहुंचा, जहां युवती ने सिरफिरे आशिक के साथ जाने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर युवक ने युवती को गोली मार दी और खुद भी काल के गाल में समा गया।

गोली चलने की सूचना पर पहुंची पुलिस

एसपी मोनिका शुल्का (SP Monica Shulka) ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि थाना सांची अतंर्गत (Police Sanchi) तजपुरा में गोली चली है। हम लोग घटनास्थल पर गए, तो वहां एक यादव परिवार (Yadav family) की बच्ची पर एक बबलू यादव (Bablu Yadav) नाम के युवक ने गोली चलाई थी। युवती की मां ने बताया कि वह अपनी बच्ची के साथ सुबह चाय पी रही थी, तो उनके घर में किचन से लगा हुआ एक और कमरा है। जिसमें भूसे के ढेर में बबलू नामक युवक छिपा हुआ था और अचानक से आया और उसने युवती को गोली मार दी। उसने शोर मचाया तो आसपास पड़ोस के लोग आ गए। इस दौरान युवक ने खुद को भी गोली मार ली।

जांच में जुटी पुलिस

एसपी ने बताया कि युवक शमशाबाद विदिशा (Shamshabad Vidisha) का रहने वाला है। युवती की मां ने बताया कि यही युवक 2 वर्ष पहले युवती की शादी के लिए रिश्ता मांग रहा था, लेकिन बेटी की तबीयत ठीक नहीं होने के चलते उन्होंने मना कर दिया। फिलहाल इस मामले में अपराध कायम किया जा रहा है। साथ ही जांच कर विवेचना की जा रही है।