Elevated Corridor: उज्जैन में सड़क चौड़ीकरण के साथ बनेंगे एलिवेटेड रोड, सिंहस्थ मद से होगा 3 हजार करोड़ का निर्माण

Elevated corridor

Elevated Corridor In Ujjain: बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में इन दिनों लगातार विस्तार और विकास के कार्य देखे जा रहे हैं। मास्टर प्लान 2035 के आधार पर कई ऐसे निर्माण कार्य किए जाने हैं जिसके बाद उज्जैन की भव्यता पुरानी अवंतिका की सुंदरता के समान दिखाई देगी।

अगले 12 सालों को देखते हुए महाकाल मंदिर पहुंचने के चारों मार्ग बड़े और चौड़े करने, स्टेशन से रोपवे, 3 गुना बड़ा मंदिर का आंगन, भोजनशाला, एलिवेटेड रोड, सवारी मार्ग, ध्यान केंद्र विश्राम गृह, श्रद्धालुओं के दर्शन की बढ़ी हुई कतारें, इन सबके बीच भक्तों का मन मोह के बाबा महाकाल यह सब कुछ आने वाले समय में किया जाने वाला है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।