सटोरिये के साथ पार्टी करना पड़ा महंगा, चार पुलिसकर्मी लाइन अटैच

एसपी अमित सांघी ने कहा कि चारों को लाइन अटैच कर दिया है इनकी विभागीय कार्रवाई अलग से की जाएगी।  

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी (Gwalior SP Amit Sanghi) ने सटोरिये के साथ पार्टी करने वाले चार पुलिसकर्मियों (Policemen) को पुलिस लाइन (Police Line) भेज दिया है। एसपी ने एक शिकायत के आधार पर इसकी एडिशनल एसपी से जाँच कराई थी जिसमें अपराधी सटोरिये के साथ पुलिसकर्मियों की पार्टी करने की बात सच साबित हुई थी।

ग्वालियर (Gwalior) जिले के बहोड़ापुर थाने में पदस्थ चार पुलिसकर्मियों (Policemen)  को सटोरिये के साथ पार्टी करना महंगा पद गया , एसपी ने चारों पुलिसकर्मियों को थाने से हटाकर लाइन अटैच कर दिया है। दरअसल एसपी अमित सांघी (SP Amit Sanghi) को एक शिकायत मिली थी कि बहोड़ापुर थाने में पदस्थ चार पुलिसकर्मियों ने थाना क्षेत्र के एक मैरिज गार्डन में पप्पू सटोरिये के साथ पार्टी की है। शिकायतकर्ता ने पार्टी के फोटो भी साक्ष्य के रूप में उपलब्ध कराये थे। शिकायत सामने आने के बाद एसपी ने  मामले की जाँच एडिशनल एसपी को सौंपी और एडिशनल एसपी का प्रतिवेदन मिलने के बाद एसपी ने चारों पुलिसकर्मियों ASI कमल सिंह चौहान, आरक्षक जसविंदर सिंह, आरक्षक अनूप सिंह गुर्जर और कार्यवाक प्रधान आरक्षक कमल वर्मा को लाइन अटैच कर दिया।

ये भी पढ़ें – मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर साधा निशाना, दिग्विजय के लिए कही यह बात

एसपी अमित सांघी(SP Amit Sanghi) ने इस मामले में कहा कि चारों पुलिसकर्मियों ने थाना क्षेत्र में एक अपराधी  सटोरिये के साथ पार्टी की जिससे विभाग की छवि ख़राब होती है और अपराधी तत्वों के हौसले बढ़ते है इसलिए इनका ये कृत्य बर्दाश्त योग्य नहीं हैं। एसपी अमित सांघी ने कहा कि चारों को लाइन अटैच कर दिया है इनकी विभागीय कार्रवाई अलग से की जाएगी।

ये भी पढ़ें – MP News: एक लाख से अधिक पुलिसकर्मियों को मिलेगी राहत, PHQ ने जारी किया आदेश

ये भी पढ़ें – MP के बीजेपी विधायक का बड़ा ऐलान- वैक्सीन लगवाएं, फ्री मोबाइल रीचार्ज पाएं